Home News and buzz Sonu Nigam threatens T-series owner Bhushan Kumar, wife tells Sonu Ahsan Farumosh

Sonu Nigam threatens T-series owner Bhushan Kumar, wife tells Sonu Ahsan Farumosh

57
0


सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत ने बॉलीवुड के काले सच लोगों के सामने ला दिया है. इस दौरान लोगों को ये बात तो पता चल चुकी है कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर्स किस बेदर्दी से बाहरी व टैलेंटेड लोगों का करियर ख़त्म कर देते हैं. सुशांत स‍िंह राजपूत भी उन्हीं में से एक थे. बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को बढ़ावा दिया जाता है, ये बात किसी से छुपी नहीं है. इस मामले में पहले भी कई बॉलीवुड कलाकार बात कर चुके हैं.

Source: edition

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद अब फ़िल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ म्यूज़िक इंडस्ट्री का काला सच भी बाहर आ रहा है. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू न‍िगम ने दो बड़ी म्यूज़िक कंपनियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Source: tribuneindia

सोनू न‍िगम ने कुछ द‍िन पहले ही एक वीडियो जारी कर म्यूज़िक इंडस्‍ट्री से भी ‘सुसाइड’ की ख़बर आने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था. इस दौरान सोनू निगम ने म्यूज़िक इंडस्‍ट्री के मुगल माने जाने वाले ‘टी-सीरीज़’ कंपनी के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए उन्‍हें धमकी दी है. सोनू निगम ने मॉडल मरीना कुंंवर का नाम लेते हुए भी धमकी दी है कि अगर उनसे पंगा ल‍िया गया तो वो मरीना का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर कर देंगे.

Source: news24online

सोनू निगम ने वीडियो जारी करते हुए ग़ुस्से में कहा, ‘भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम मुझे लेना ही पड़ेगा और अब तू ‘तू’ के ही लायक है. तूने ग़लत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पर आकर ‘भाई मेरी एलबम कर दो, भाई दीवाना कर दो, भाई मुझे सहारा श्री से मिलवा दो, स्‍मिता ठाकरे से मिलवा दो. भाई मुझे बाल साहेब ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबु सलेम से बचा लो. याद है न अबु सलेम से बचा लो?

‘मरीना कुंवर याद है न, वो क्‍यों बोली और क्यों बैकआउट हुई? ये मुझे नहीं पता, मीडिया को पता है. उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है. अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो उसका वीडियो मैं अपने यूट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा. मैं तुझे अब भी कह रहा हूं अब तू मेरे मुंह मत लगना.’

Source: indianexpress

सोनू न‍िगम ने आगे कहा, कैसे पूरी म्यूज़िक इंडस्‍ट्री सिर्फ़ दो म्यूज़िक कंपनियों के इशारे पर काम करती है और म्यूज़िक इंडस्‍ट्री में माफ़िया काम करते हैं. मैंने इससे पहले क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया था और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ प्‍यार से रहें. लेकिन लातों के भूत बातों से नहीं मानते. किसी के सुसाइड करने के बाद रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले ही सुधार लिया जाए. लेकिन माफ़िया हैं, वो तो माफ़िया की तरह ही काम करेंगे. तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख़िलाफ़ इंटरव्‍यू दें. मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है.

Source: khaleejtimes

सोनू आगे कहते हैं आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है. एक एक्टर मरा है. कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूज़िक कंपोज़र के बारे में भी या किसी गीतकार के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं. आज हमारे देश की म्यूज़िक इंडस्ट्री में जो माहौल है उसको लेकर इतना ही कहूंगा कि फ़िल्मों से बड़े माफ़िया म्यूज़िक इंडस्ट्री में है. म्यूज़िक इंडस्ट्री में माफ़ियागिरी चलती है. ये लोग अपनी मर्ज़ी से किसी सिंगर से गाना गवाते हैं और अपनी मर्ज़ी से ही उसके गाने को रिलीज़ करने और न करने का फ़ैसला भी लेते हैं. किसी भी सिंगर को बिना बताए किसी फ़िल्म के गाने से हटा दिया जाता है.

Source: mrpopat

मैं समझ सकता हूं कि लोगों के लिए बिज़नेस करना बेहद ज़रूरी है. मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया. लेकिन जो नए बच्चे आ रहे हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है. मैं सबसे बात करता हूं. कितने लड़के-लड़कियां मुझसे इस बारे में बात करते हैं. इनमें से अधिकतर बच्चे परेशान हैं. सिंगर, निर्देशक, म्यूज़िक कंपोज़र सब काम करना चाहते हैं, लेकिन म्यूज़िक कंपनी बोलेगी कि ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है. हम इसके साथ काम नहीं कर सकते.

Source: pinterest

सोनू निगम की इस धमकी के जवाब में भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने पलटवार करते हुए हुए सोनू निगम को अहसान फ़रामोश बताया.

Source: zeenews

दिव्या कुमार खोसला कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सोनू निगम जी, टी-सीरीज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया. अगर आपको भूषण से इतनी ही खुंदस थी तो पहले क्यों नही बोले. आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं. आपके पिताजी के ख़ुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए, जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुज़ार रहते थे. लेकिन कुछ लोग अहसान फ़रामोश होते हैं.

Source: heightweightage

दिव्या ने आगे लिखा, आज सबकुछ इस बारे में है कि कौन कितना अच्छा अभियान चला सकता है. यहां तक कि मैं लोगों को झूठ बेचते और अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के ज़रिए छल करते देख रही हूं. सोनू निगम उस तरह के इंसान हैं, जो ये बखूबी जानते हैं कि लोगों के दिमाग़ से कैसे खेलना है. भगवान दुनिया को बचाए.



Source link


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.